April 10, 2021

UK LIVE

ख़बर पक्की है

सेना भर्ती में आने वाले युवाओं को कोरोना जांच में नहीं होगी परेशानी

सेना भर्ती – कोरोना जांच के लिए युवा नहीं होंगे परेशान !

उत्तराखंडकोटद्वार में चल रही सेना भर्ती में युवाओं की अब आसानी से कोरोना जांच हो सकेगी. हाल ही में एक खबर मिली थी, जिसके मुताबिक कोरोना जांच के लिए अस्पतालों में पर्याप्त किट न होने से भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. जिसके बाद विधायक मुन्ना सिंह ने उप जिला चिकित्सालय पहुंचकर अस्पताल का निरीक्षण भी किया था.

विधायक मुन्ना सिंह चौहान के हस्तक्षेप से अस्पताल को मिलीं 1200 कोविड टेस्ट किट !
विधायक मुन्ना सिंह चौहान के हस्तक्षेप से अस्पताल को मिलीं 1200 कोविड टेस्ट किट !

विधायक के हस्तक्षेप के बाद अस्पताल को 1200 कोविड जांच किट उपलब्ध करवाई गई. विधायक ने सीएम और नोडल अधिकारी को युवाओं को भर्ती में हो रही दिक्कतों को दूर करने के निर्देश दिए.कोरोना के प्रसार को देखते हुए किसी भी प्रकार की कोई ढिलाई नहीं बरती जा रही है. उत्तराखंड में हो रही सेना भर्ती में भी कोरोना की जांच को अनिवार्य कर दिया गया है. जिसके चलते 29 दिसम्बर को कई संख्या में युवा जांच करवाने अस्पताल पहुंचे. लेकिन पर्याप्त किट न होने के कारण इन युवाओं ने अस्पताल में जम कर हंगामा किया. इस हंगामे की खबर पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में जांच शुरु की गई. हालांकि सभी युवाओं की जांच नहीं की जा सकी. इसके चलते अधिकांश युवाओं को वापस लौटना पड़ा.

सेना भर्ती में आने वाले युवाओं को कोरोना टेस्ट के लिए नहीं होना होगा परेशान !
सेना भर्ती में आने वाले युवाओं को कोरोना टेस्ट के लिए नहीं होना होगा परेशान !

इसके अलावा विधायक मुन्ना सिंह ने सरकारी अस्पतालों और बदामावाल स्वास्थ्य उप केंद्र में केंप लगाकर युवाओं की कोरोना जांच के निर्देश दिए. जिसके बाद कालसी अस्पताल में डॉक्टर गरिमा भट्ट और विकासनगर अस्पताल में सीएमएस डॉ. केके शर्मा और नोडल अधिकारी डॉ. प्रदीप चौहान के नेतृत्व में टीमें गठित की गई.

Share, Likes & Subscribe