April 11, 2021

UK LIVE

ख़बर पक्की है

COVID CASES DECREASE

कोरोना के मामलों में आई कमी, राज्य में पिछले 3 दिनों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत !

उत्तराखंड. कोरोना अपडेट. राज्य में कोरोना के मामलों में तेजी से गिराबट बता रही है कि राज्य में कोविड-19 केसेज़ पर जल्द ही लगाम कस जाएगी. टीकारकरण के चलते भी कोरोना से बचाव के मामलों में बृद्धि होगी. मंगलवार के रोज़ राज्य के 6 ज़िलों में 70 लोग कोरोना संक्रमित मिले. कोरोना के मालों में आई कमी, राज्य में पिछले 3 दिनों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत !

वहीं बाकी के बचे 7 जिलों की बात करें तो इन ज़िलों में एक भी कोरोना का मामला देखने को नहीं मिला. सबसे अहम बात ये है कि राज्य में पिछले 3 दिनों में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज़ की मौत का मामला सामने नहीं आया है. जो बेहद सुकून देने वाली ख़बर है.

वैक्सीनेशन ने लगाई कोरोना पर लगाम
वैक्सीनेशन ने लगाई कोरोना पर लगाम

स्वास्थय विभाग की माने तो सरकारी लैब से कुल 8,666 सैंपल की जांच रिपोर्ट मिल चुकी है, जिनमें से 8 हज़ार 596 सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं. सरोवर नगरी नैनीताल में सबसे ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. जिनकी तादात 53 है. राजधानी देहरादून और हरिद्वार में सात प्लस सात यानि 14 लोग कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वाले पाए गये.

स्वस्थ होने वाले मरीज़ों की बात करें तो राज्य के कई ज़िलों में 65 कोरोना मरीज़ स्वस्थ भी हुए हैं. जिनमें हरिद्वार में 29 नैनीताल में 13 देहरादून में 4, ऊधमसिंह नगर में 8, अल्मोड़ा में 3, बागेश्वर में 4, पौड़ी में 2 और टिहरी में 1 मरीज़ शामिल है.

Share, Likes & Subscribe