January 24, 2021

UK LIVE

ख़बर पक्की है

CBI के शिकंजे में वहशी जूनियर इंजीनियर, 50 से ज़्यादा मासूमों के यौन शोषण का आरोप !

नेशनल डेस्क- नई दिल्ली- सीबीआई ने 50 बच्चों का यौन शोषण करने वाले उत्तर प्रदेश के एक जूनियर इंजीनियर को उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस दरिंदे को एम्स में फोरेंसिक, मेडिकल और मनोवैज्ञानिक मूल्यांकन करने के लिए दिल्ली लाया गया है. अधिकारियों ने सोमवार को ये जानकारी देते हुए बताया, कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स दिल्ली) के डॉक्टरों की टीम इस वहशी की जांच करेगी.

5-16 साल के उम्र के करीब 50 बच्चों का यौन शोषण
फाइल फोटो5-16 साल के उम्र के करीब 50 बच्चों का यौन शोषण

आरोपी रामभुवन को सीबीआई की विशेष यूनिट ने यूपी के बांदा से पिछले साल नंवबर में गिरफ्तार किया था. यह यूनिट ऑनलाइन बाल यौन अपराध एवं शोषण रोकथाम जांच में निपुण है. आरोपी ने पिछले एक साल में उत्तर प्रदेश के चार जिलों में 5-16 साल के उम्र के करीब 50 बच्चों का यौन शोषण किया. उसने उनके साथ किए गए अश्लील हरकतों का वीडियो बना कर उसे डार्क वेबसाइटों पर बेचा भी.

अश्लील हरकतों का वीडियो बनाकर डार्क साइट पर बेचता था आरोपी
फाइल फोटो- अश्लील हरकतों का वीडियो बनाकर डार्क साइट पर बेचता था आरोपी

सीबीआई अब रामभुवन को सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लैब लेकर जाएगी. और साथ ही सीबीआई यौन शोषण के वीडियो में मौजूद आवाजों का मिलान करना चाहती है. लिहाजा अब सीबीआई की लैब में उसका वॉइस सैंपल टेस्ट किया जाएगा. बीती 29 दिसंबर को सीबीआई ने उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया था. रामभुवन की पत्नी दुर्गावती पर पॉक्सो अधिनियम की धारा-17(बाल यौन शोषण अपराध में मद्द करना और छिपाना ) और 120 बी (षडयंत्र में शामिल होना) के तहत आरोप लगा है.

जूनियर इंजीनियर ने किया 50 से ज्यादा बच्चों का शोषण- सीबीआई ने किया गिरफ्तार!
फाइल फोटो- अब तक 50 से ज्यादा बच्चों का शोषण- सीबीआई ने किया गिरफ्तार!

आरोपी रामभुवन ने जांचकर्ताओं से कहा, कि वो हमीरपुर, बांदा और चित्रकूट जिलों में चुपचाप अपनी इस घिनौनी हरकत को अंजाम देता है, जिसकी किसी को कानों-कां ख़बर तक नहीं हुई. इस वहशी का शिकार 5 से 16 साल की उम्र के मासूम थे.

Share, Likes & Subscribe