April 11, 2021

UK LIVE

ख़बर पक्की है

हरिद्वार में 11 साल की मासूम से बलात्कार

हरिद्वार – फॉरेंसिक रिपोर्ट खोलेगी “मासूम के साथ दरिंदगी” के कई राज़ !

उत्तराखंड-हरिद्वार- हरिद्वार में 11 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी को अंजाम देने वालों के खिलाफ जनता सड़को पर उतर आई है। हरिद्वार पुलिस ने दरिंदगी के इस मामले में आरोपी भवन स्वामी मामा और उसके भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जनता के दबाव के बाद पुलिस ने भांजे को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन मामा अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। जिसको लेकर हरिद्वार की जनता की नाराजगी सड़कों तक पहुंची है। सोमवार को पब्लिक का गुस्सा पुलिस पर फूटा। बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की इस वारदात के बाद लोगों में गुस्सा है। वहीं कॉलोनी में मातम पसरा है।

हरिद्वार में 11 साल की बट्टी से दुष्क
हरिद्वार में 11 साल की बट्टी से दुष्कर्म

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कॉलोनी वासियों ने ऋषिकुल के पास जाम लगा दिया। लोगों में रोष था, कि पूरा एक दिन गुजरने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। जिससे नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी।

बलात्कार के बाद हत्या के आरोप में मामा और भांजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज
बलात्कार के बाद हत्या के आरोप में मामा और भांजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज

हंगामे की सूचना मिलते ही एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर जा पहुंचे। एसएसपी ने लोगों को भरोसा दिया कि आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी होगी। जिसके बाद लोग जाम खोलने को तैयार हुए।
पोस्टमार्टम के बाद मासूम के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। दोपहर में कनखल श्मशान घाट पर मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान हर कॉलोनी वासी की आंखे नम थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की बात साबित हुई है, तो वहीं बच्ची ने आखिरी सांस तक जान बचाने के लिए संघर्ष किया। जिसके निशान बच्ची के शरीर पर मौजूद थे।

आरोपी के गिरफ्तार न होने से नाराज लोगों ने लगाया रास्ते पर जाम
आरोपी के गिरफ्तार न होने से नाराज लोगों ने लगाया रास्ते पर जाम

बता दें, कि कॉलोनी में रह रहे एक ठेकेदार की 11 साल की बेटी रविवार को अपने घर के आगे से खेलते-खेलते लापता हो गई थी। काफी देर तक बच्ची की तालाश की गई। जिसके बाद इसकी खबर पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने घरों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली लेकिन उनमें भी बच्ची के कॉलोनी से बाहर जाने का कोई सुबूत नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने कॉलोनी के लोगों के साथ मिलकर सभी घरों की तलाशी ली। जिसके बाद कॉलोनी में ही रह रहे प्रॉपर्टी डीलर और कपड़े के थोक व्यापारी के मकान से देर रात बच्ची का शव बरामद कर लिया गया।

बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि दरिंदगी की इस वारदात में मामा-भांजे के अलावा कोई और भी शामिल था। तो वहीं पोस्टमार्टम करने वाली डॉक्टर्स की टीम ने बच्ची के वेजाइनल स्वैब को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है।

Share, Likes & Subscribe